कांग्रेस अटैक : ‘यशवंत सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार को दिखाया आईना’

लाइव सिटीज डेस्क : भले ही बिहार कांग्रेस में अंदरुनी कलह जारी हो, अंदर ही अंदर शीतयुद्ध चल रहा हो. लेकिन बिहार कांग्रेस नरेंद मोदी सरकार पर तंज कसने से नहीं चूक रही है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है.

बिहार में कांग्रेस विधायक मंडल के नेता सदानंद सिंह ने शुक्रवार को अपने बयान में कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल है. नोटबंदी हो या जीएसटी, इससे लोगों को परेशानी ही हो रही है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार को आईना दिखाने का काम किया है.

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने पिछले दिनों केंद्र की मोदी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला किया था. उन्होंने कहा जीएसटी व नोटबंदी पर तो तंज कसे ही थे. साथ ही इसके लिए सरकार की लचर अर्थव्यवस्था को दोषी ठहराया था. बाद में यशवंत सिन्हा पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने व्यक्तिगत हमला करते हुए कहा था कि वे 80 साल की उम्र में नौकरी की तलाश में हैं.

सबसे कड़ा हमला यशवंत सिन्हा ने गुरुवार को किया. गुरुवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जवाब देने से पीछे नहीं रहे थे. बता दें कि गुरुवार को यशवंत सिन्हा ने कहा कि मैं शल्य नहीं भीष्म हूं, भीष्म तो नहीं बोले थे. लेकिन मैं बोलूंगा और अर्थव्यवस्था का चीरहरण नहीं होने दूंगा. उन्होंने मोदी का दुर्योधन व अमित शाह को दुःशासन से तुलना की. उन्होंने यह भी कहा कि महाभारत में हर प्रकार के चरित्र हैं, शल्य भी उनमें से एक हैं. शल्य कौरवों की ओर कैसे शामिल हुए इसकी कहानी सबको पता है. दुर्योधन ने उन्हें ठग लिया था.

इसी पर कांग्रेस विधानमंडल के नेता सदानंद सिंह ने शुक्रवार को अपने बयान में मोदी सरकार पर तंज कसा. उन्होंने साफ कहा कि मोदी सरकार की कथनी व करनी में बहुत अंतर है. उन्होंने जल्दबाजी में जीएसटी व नोटबंदी जैस कदम उठाये है. गौरतलब है कि जीएसटी व नोटबंदी के मसले पर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा व अरुण शौरी ने भी यशवंत सिन्हा का साथ दिया था.

यह भी पढ़ें- यशवंत सिन्हा बोले – मैं भीष्म हूं, इकोनॉमी का चीर हरण नहीं होने दूंगा 
धनतेरस में खरीदिए ऐसी जूलरी, जो आपको दे CORPORATE LOOK, ट्रेंड बता रहे हैं पंकज अग्रवाल 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)