नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा को नहीं आया बुलावा, चेहरे पर छलका दर्द

शत्रुघ्न सिन्हा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , Shatrughan Sinha , Narendra Modi, मोदी सरकार चार साल, कांग्रेस, बीजेपी सांसद, पटना साहिब, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना न्यूज़, बिहार पॉलिटिक्स, बीजेपी , कांग्रेस

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार फिर बिहारी बाबू बिहार की राजनीति में चर्चा में है. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ​कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया है. भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को इसका गम साल रहा है. उन्होंने अपनी इस पीड़ा को मीडिया के सामने रखा है. उनके चेहरे से भी गम छलक रहा था.

बता दें कि 14 अक्टूबर को बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह कार्यक्रम में भाग लेेंगे. इतना ही नहीं, वे पीयू में कई घंटे बैठेंगे. पीयू के अलावा प्रशासनिक स्तर पर भी इसकी तैयारी की जा रही है.

सूत्रों की मानें तो पीयू ने काफी सीटों की अरेंजमेंट की है. सीएम समेत तमाम मंत्रियों, सांसदों, विधायकों के अलावा छात्रों की भी बैठने की अच्छी खासी व्यवस्था की गयी है. लेकिन दुखद यह है कि बैठने वालों की लिस्ट में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का नाम नहीं है. यह बात कोई और नहीं बल्कि खुद उन्होंने मीडिया को कही है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को मीडिया के सामने अपनी पीड़ा रखी. उन्होंने कहा कि यह भेदभाव कहीं से भी ठीक नहीं है. उन्होंने इसी बहाने पटना विश्वविद्यालय पर भी ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी इस तरह की राजनीति नहीं करे. यहां के वीसी राजनीति से प्रेरित होकर काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पटना के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को हाल ही में मंत्रिमंडल विस्तार में नहीं बुलाया गया था. बता दें कि हाल ही में केंद्र में मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था. इसमें बिहार से आरके सिंह व अश्विनी चौबे भी शामिल हुए थे. लेकिन इसमें बिहारी बाबू को नहीं बुलाया गया था. उस दिन भी शत्रुघ्न सिन्हा पटना के एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे.

इसे भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में PT पास कर गये मंगल पांडेय, अब Mains की बारी 
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)