PM मोदी की मां का फर्जी वीडियो पोस्ट कर फंस गई हैं किरण बेदी, ट्विटर पर रगेद रहे हैं लोग

लाइव सिटीज डेस्कः पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है. हालत अब यह है कि किरण बेदी अपने इस ट्वीट को लेकर माफी की गुहार लगा रही हैं. दरअसल दिवाली के एक दिन बाद आज शुक्रवार को किरण ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला डांस करते दिख रही हैं. किरण बेदी ने इस बुजुर्ग महिला को पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के नाम से अड्रेस किया है. किरण बेदी के मुताबिक हीराबेन जश्न-ए-दिवाली मना रही हैं. यही वजह है कि वो डांस करने लगीं.

किरण बेदी ने ट्वीट कर लिखा है कि 97 साल की उम्र में भी दिवाली पर नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन की ऊर्जा देखने लायक है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, इस ट्वीट को अभी तक 2000 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. बता दें कि जब यह वीडियो किरण बेदी ने अपलोड किया तो इसे खूब शेयर किया गया. लोगों ने खूब मजे लिए इस वीडियो को देखकर. लेकिन थेड़ी ही देर बाद किरण ‘बम’ फुस हो गया. ट्विटर पर किसी ने इसे गलत बता दिया.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है कि अगर आप कोई गलत चीज लिखते या शेयर करते हैं तो तुरंत पकड़ में आ जाते हैं.

एक और ट्वीट किया गया कि एक संवैधानिक पद पर बैठ कर झूठ बोल कर अफवाह फैला रही हैं. इसके अलावा लोगों ने यह भी बताया कि किस तरह यह वीडियो कई बार पहले भी यूट्यूब पर भी अपलोड किया जा चुका है.

किरण बेदी ने इस ट्वीट पर खिचाई के चार घंटे बाद सफाई दी. बेदी ने लिखा कि मुझे गलत पहचान बताई गई. लेकिन इस शक्तिशाली मां को मैं सलाम करती हूं. उम्मीद करती हूं कि मैं जब 96 साल की होऊंगी, तब मैं उनके जैसी हो पाऊंगी.