पटना की युवती से आरा में गैंगरेप, बक्सर में छोड़कर भागे अपराधी

buxar news

बक्सर (शशांक सिंह) : शहर के ज्योति चौक पर एक विक्षिप्त युवती शुक्रवार की सुबह से ही खून से लथपथ कराहती रही. आशंका जाताई जा रही है कि विक्षिप्त युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पीड़ित युवती पटना के रहने वाले शहाबुद्दीन दर्जी की पुत्री बतायी जाती है. पुलिस युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना पुलिस को सूचना मिली की एक युवती ज्योति चौक के पास रो रही है.

सूचना मिलते ही महिला थानाध्यक्ष टीम के साथ ज्योति चौक पहुंचकर युवती को अपने साथ थाने ले आई. थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने उससे पूछताछ किया तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी. करीब एक घंटे के बाद थानाध्यक्ष के काफी प्रयास पर युवती ने बताया कि वह पटना की रहने वाली है. उसके पिता का नाम शहाबुद्दीन दर्जी है.

उसने बताया कि वह चार दिन पहले घर से निकली. उसके बाद वह पटना स्टेशन पर पहुंची, जहां आरा के चार लड़के उसे अपने साथ आरा लेकर आये. तीन दिनों तक उसे अपने घर में रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया. शुक्रवार की रात करीब दो बजे चारों लड़कों ने उसे बक्सर स्टेशन के बाहर छोड़कर भाग गये. उसके बाद वह ज्योति चौक पर आ रोने लगी. महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमार ने बताया कि युवती की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

युवती ने अपने साथ गलत होने की बात कही है. मामले की जांच की जा रही है. युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि युवती के साथ गलत हुआ है. युवती के साथ में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इसका फोटा आरा और पटना पुलिस थाने में भेज दिया गया है. साथ ही वरीय अधिकारियों को भी इसकी सूचना दे दी गयी है.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)