छपरा पहुंचे गुप्तेश्वर पांडेय, रिविलगंज में संभाली कमान

लाइव सिटीज डेस्क/छपरा : कटिहार में शांति व्यवस्था में सार्थक पहले करने के बार बीएमपी डीजी गुप्तेश्वर पांडेय को अब छपरा की कमान दी गई है. वे जिम्मेदारी मिलते ही वे छपरा पहुंच गये हैं तथा कैंप कर रहे हैं. खास बात कि छपरा के रिविलगंज में अब तक मूर्ति का विर्सजन नहीं हो सकी है. इसके कारण उन्हें छपरा भेजा गया है.

बताया जाता है कि छपरा का रिविलगंज संवेदनशील इलाका माना जाता है. यहां दो साल पहले भी तनाव का मामला सामने आया था. सूत्रों की मानें तो अभी तक दुर्गा प्रतिमाओं का विर्सजन पूरी तरह नहीं हुआ है. लेकिन प्रशासन का निर्देश है कि हर हाल में शनिवार की शाम तक प्रतिमाओं का विर्सजन हो जाये.

हालांकि स्थिति बिल्कुल सामान्य है, लेकिन प्रशासन किसी तरह की लापरवाही करना नहीं चाहता है. ऐसे में रिवलगंज में शांतिपूर्वक प्रतिमा विर्सजन कराने के लिए बीएमपी के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय को छपरा के रिविलगंज भेजा गया है. वे वहां लगातार कैंप कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों कटिहार में भी दो गुटों के बीच जमकर तनाव हो गया था. दो दिनों तक तनाव झेलने के बाद बुधवार को बीएमपी के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय और आईएएस अमृत प्रत्यय को वहां की स्थिति संभालने के लिए भेजा गया. दोनों वरीय अधिकारियों ने कटिहार जाकर शांति बहाली में अहम रोल निभाया. इसे देखते हुए गुप्तेश्वर पांडेय को छपरा भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें :

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)