पति-पत्नी और वो : बीच बाजार में जम कर चला हाई वोल्टेज ड्रामा

लाइव सिटीज डेस्क : आधुनिकता के नाम पर रिश्ते कितने तारतार हो रहे हैं. बेटा अपने बाप का दुश्मन बना फिर रहा है. चाचा अपने भतीजे से बदला ले रहा है. ऐसा ही एक मामला पटना में आया है, जिसमें पत्नी ने अपने समाज के समक्ष अपने पति को ही पहचानने से इनकार कर दिया है.

यह मामला पटना के दीदारगंज का है. हाई वोल्टेज ड्रामा में महिला ने अपने पति को ही पहचानने से इनकार कर दिया. महिला भूल गई कि उन्हीं के साथ समाज व परिवार के लोगों के बीच कभी सात फेरे भी लिये थे. लेकिन गांव के ही युवक के प्रेम में पागल महिला ने इस हद से भी गुजर गई.

जानकारी के अनुसार दीदारगंज के रहनेवाले मनोज राय की पत्नी को गांव के ही एक युवक से प्रेम हो गया. वे दोनों प्रेम में एेसे पागल हुए कि अपना-अपना घर छोड़कर निकल पड़े. इतना ही नहीं, पटना के फतुहा में आकर दोनों पति-पत्नी की तरह रहने भी लगे. इसी बीच मनोज को पत्नी के बारे में जानकारी मिली. पता चला वह फतुहा में एक युवक के साथ रह रही है.

आनन फानन में मनोज पत्नी को लाने फतुहा पहुंच गया. लेकिन वहां जो कुछ हुआ, उसे देख कर वह दंग रह गया. उसकी पत्नी फतुहा बाजार में चौराहे पर युवक के साथ जा रही थी. यह देखकर मनोज तुरंत उसे पकड़कर अपने घर ले जाना चाहा. लेकिन, पत्नी ने बीच चौराहे पर ही हंगामा करने लगी तथा अपने पति को पहचानने से इनकार कर दिया.

हंगामा बढ़ने पर लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटना का पता चलते ही फतुहा पुलिस तुरत मौके पर पहुंची, लेकिन काफी समझाने पर भी महिला पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई. काफी मशक्कत एवं समझने के बाद पुलिस ने महिला को पति के साथ घर भेजा.

यह भी पढ़ें-
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)