निगरानी ने शुरू की दुकान घोटाले की जांच, एक साथ पढ़ें भागलपुर की महत्वपूर्ण खबरें…

लाइव सिटीज डेस्क/ भागलपुर (राकेश कुमार रोशन) : बागबाड़ी दुकान घोटाले की जांच मंगलवार को निगरानी विभाग ने शुरू कर दी. डीएसपी मुख्यालय रमेश कुमार से निगरानी विभाग के एएसपी संजय कुमार भारती ने प्रभार ले लिया. इसके अलावा भागलपुर से बड़ी खबर यह भी है कि मारवाड़ी कॉलेज के प्राचार्य अब छात्रों की समस्या ऑनलाइन सुनकर उसका हल निकालेंगे. इससे वहां के स्टूडेंट्स में खुशी की लहर है.
भागलपुर की अन्य महत्वपूर्ण खबरें
– 4 अक्टूबर को हाई कोर्ट में होनेवाली बीएड फीस की सुनवाई हेतु तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय ने दस्तावेज सहित अपना जवाब भेज दिया है.

– मधुसूदनपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रामपुर राजपूत टोले के दीपक सिंह व साह टोले के राकेश तांती नामक जुआरी को पकड़ा. मौके पर से पुलिस ने 1850 रुपये भी बरामद किये.

– भागलपुर के सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार ने नाथनगर और सुल्तानगंज अस्पताल के प्रभारियों को ब्लड बैंक जल्द चालू करने का निर्देश दिया. उन्होंने संबंधित विभाग से जल्द लाइसेंस लेने को कहा.

– भागलपुर में छात्रवृत्ति के पैसे से कई लोग मालामाल हो गए. परंतु छात्राएं अभी भी छात्रवृत्ति के लिए चक्कर लगा रही है.

– नाथनगर थाना क्षेत्र के देबीलाल रोड स्थित स्वर्णकार दुर्गा मंदिर में चल रहे पंडाल निर्माण में काम कर रहे मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नयाटोला मिर्जापुर निवासी 45 वर्षीय वेदानंद यादव की करंट लगने से मौत हो गई.

– कहलगांव में 4 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक नए निर्वाचकों के नाम जोड़ने, संशोधन तथा अनावश्यक नाम हटाने का काम होगा.

– कहलगांव में गंगा पंप नहर परियोजना बांध ध्वस्त होने की घटना की जांच के लिए जिलाधिकारी आदेश तितरमारे ने तीन सदस्यी टीम का गठन किया.

– श्रीचक कमालपुर पंचायत के मुखिया पुत्र मोहम्मद जावेद आलम के विरुद्ध शादी का झांसा देकर एक साल से यौनशोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी.

– सदर अस्पताल भागलपुर में पिछले दो माह से कृमि मारने की दवा नहीं है. अस्पताल प्रभारी डॉ अशरफ रिजवी ने कहा कि दवा की खरीदारी के लिए विभाग को पत्र लिखा गया है.

यह भी पढ़ें-  मुसीबत में राजद सुप्रीमो, सीबीआई ने मांगीं रेल मंत्रालय से कई फाइलें
लालू फैमिली पर CBI की प्राथमिकी से ED मजबूत, तेज की कार्रवाई 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)