जदयू नेता का बेटा नाबालिग छात्रा का करता था यौन शोषण, अब पीड़िता पहुंच गई है थाने

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में महिलाओं के शोषण का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को पटना के एक चर्च में रेप का मामला सामने आया और आज एक जदयू नेता के बेटे पर यौन शोषण का आरोप लगा है. मामला औरंगाबाद जिले का है. बताया जा रहा है कि एक नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर लगातार तीन साल से जदयू नेता का बेटा यौन शोषण करता रहा. छात्रा जब बालिग हो गई तो उसने युवक पर शादी का दबाव बनाया. वह शादी से मुकरने लगा. हारकर छात्रा ने रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराया.

पीड़िता ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई खोलकर रख दी. उसने बताया कि तीन वर्षों से मेरे साथ शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण किया जा रहा है. मैं सिन्हा कॉलेज की छात्रा हूं. कर्मा रोड में रहकर पढ़ाई करती हूं. कोचिंग जाने के दौरान राहुल(जदयू नेता का बेटा) से संपर्क हुआ और हम दोनों में प्रेम हो गया. वो मेरे साथ तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. नाबालिग होने के कारण राहुल शादी करने से इंकार करता रहा. और अब जबकि मैं बालिग हो गई हूं तो शादी करने से मुकर गया.

छात्र के मुताबिक उसे राहुल के घरवालो की तरफ से धमकियां दी जा रही हैं. उसे चुपचाप रहने का दबाव बनाया जा रहा है. पीड़ित छात्रा ने रविवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. मामला दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष शंकुतला कुमारी ने छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया. एसडीपीओ पीएन साहू ने बताया कि छात्रा के द्वारा शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने की शिकायत दर्ज कराई गई है. जांच चल रही है.

बताया जा रहा है कि राहुल के शादी से इंकार कर देने पर युवती ने खुदकुशी करने की भी कोशिश की. लेकिन वहां की स्थानीय पुलिस ने युवती को पकड़ लिया. जिसके बाद घटना की सूचना लड़की के घरवालों को दी गई. सूचना पाकर घरवाले वहां पहुंचे और युवती को साथ लेकर वापस लौटे. पुलिस ने धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस बिना जांच के कोई स्टेप उठाने में कतरा रही है.