लालू का कड़ा तंज : नरेंद्र मोदी तब पूरा करने की बात करते हैं, जब सत्ता में रहेंगे ही नहीं

लाइव सिटीज डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर सियासत तेज है. बिहार के पॉलिटिकल कॉरिडोर में मामला तब गरम हो गया जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मांगने के बाद भी नरेंद्र मोदी ने उसे पेंच में फंसा दिया. इसे लेकर सारा विपक्ष हमलावर बना हुआ है. इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार पर कड़ा हमला किया है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने हमला करते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार​ बिहार की जनता को ठग रहे हैं. उन्हें मूर्ख बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की मांगों को नरेंद्र मोदी ने ठेंगा दिखा दिया. नरेंद्र मोदी हमलोगों को वेबकूफ बना रहे हैं.

लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी पर कड़े तेवर अपनाते हुए कहा कि वे सभी मामलों में तब पूरा करने की बात करते हैं, जब वे सत्ता में रहेंगे ही नहीं. लोगों को वेबकूफ बनाना नरेंद्र मोदी की आदत में शामिल हो गया है. उन्हीं की राह पर नीतीश कुमार भी चल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अभी तक बाढ़ में 500 करोड़ की हुई घोषणा का पैसा भी नहीं मिला है. पता नहीं किनको खुश करने के लिए मोकामा गये थे. उन्होंने कड़ा तंज करते हुए कहा कि सबसे बड़ी बात कि नरेंद्र मोदी हर समय 22-22 की रट लगाते रहते हैं, जब आप 22 में रहेंगे ही नहीं तो कहां से पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि यह वही स्थिति है जब लोग मरने लगते हैं तो राम-राम कहने लगते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि शिक्षा व्यवस्था बिहार में चौपट हो गयी है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शर्म भी नहीं आ रही है. पटना यूनिवर्सिटी ही नहीं, आंबेडकर यूनिवर्सिटी, जेपी यूनिवर्सिटी आदि की भी हालत खराब है. शिक्षक हैं ही नहीं, तो बच्चे पढ़ेंगे कहां से. पद खाली हैं. शिक्षकों को समय पर पैसे नहीं मिल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :  निराश पटना : बोली पब्लिक – ए मोदी जी, न कुच्छो देना था त एतना हाँके के का जरुरत था
गंगा से लेकर दीवाली-छठ तक पर बोले नरेंद्र मोदी, विकास की भी कहीं बातें
पीएम मोदी पहुंचे पटना एयरपोर्ट, सीएम नीतीश व राज्यपाल मलिक ने किया स्वागत
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)