गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा भोजपुर, 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग

आरा/जगदीशपुर (पुष्कर पांडेय/नासीर) : एक कांड का उद्भेदन पुलिस ठीक से कर नहीं कर पा रही है, तब तक दूसरा कांड सामने आ जा रहा है. ऐसे ही एक मामले में मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि इसाढ़ी और इचरी गांवों के दो बाइक सवार का झगड़ा तीसरा गांव कुसुम्हा तक पहुंच गया. मामला इतना बढ़ गया कि हथियार निकल गये और गोलियों की तड़तड़ाहट दोनों तरफ से गूंजने लगी.

अचानक हुई इस घटना से इलाके के लोग थर्रा गए हैं. भगदड़ का माहौल कायम हो गया है. वहीं गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति के जख्मी होने की सूचना है. जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं पुलिस के वरीय अधिकारी कैंप कर रहे हैं. बताया जाता है कि पुलिस के पहुंचते ही वहां से असामाजिक तत्व फायरिंग करने वाले लोग गायब हो गए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चार दिनों पूर्व इसाढ़ी बाजार पर इचरी तथा ईसाड़ी गांव के दो बाइक सवार आपस में भिड़ गए थे. कुसमा गांव के लोगों का सिर्फ कसूर इतना था कि दोनों के झगड़े को छुड़ा दिया था बस. यही विवाद का कारण बना. सूत्रों का कहना है कि कुसमा गांव का रहने वाला एक व्यक्ति बाजार से घर लौट रहा था. तभी एक गुट के लोगों ने मोटरसाइकिल सवार को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. यह बात तेजी से आग की तरह कुसमा गांव में फैली और यहीं से विवाद शुरू हुआ.

दोनों गांव के लोग इकट्ठा हो गये और दनादन फायरिंग शुरू हो गई. इस घटना में घायल के रहनेवाले राम सकल सिंह यादव के पुत्र 40 वर्षीय विमलेश सिंह को गोली लग गई. वहीं घटना को लेकर इलाके में दहशत के साथ तनाव बना हुआ है. पुलिस की सीनियर अधिकारी लगातार घटना पर नजर बनाये हुए हैं. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हुई है. छापेमारी तेज है.