सिल्क सिटी में मर्डर : उपसरपंच के पति को मार डाला

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की सिल्क सिटी से एक बार फिर बड़ी दर्दनाक खबर आ रही है. उपसरपंच के पति की हत्या कर दी गयी है. मामला कहलगांव इलाके का है. घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गयी है. उपसरपंच के समर्थक गुस्से में हैं. वे लोग रोड पर उतर गये हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

बताया जाता है कि नर्मद देवी कहलगांव अनुमंडल में पड़नेवाले शिवनारायणपुर की ओरिया पंचायत की उपसरपंच हैं. उनके पति श्रवण मंडल का शव भोरंग गांव के पास लावारिस स्थिति में मिला है. सूत्रों की मानें तो शव का चेहरा कुचला हुआ है. शरीर पर चोट के निशान हैं.

सूत्रों के अनुसार घटना को लेकर तरह तरह की आशंका की जा रही है. चर्चा है कि अपराधियों ने ईंट पत्थर से कुचल कर उसकी कहीं और हत्या कर दी है और भोरंग में उसका शव फेंक दिया है. यह भी बताया जा रहा है कि उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी गयी है. वहीं पुलिस का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती है त​ब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. घटना के कारण का भी अब तक ठीक से पता नहीं चल सका है.

उधर घटना को लेकर इलाके में तनाव बना हुआ है. उपसरपंच नर्मदा देवी के समर्थक गुस्से में हैं. बताया जाता है कि श्रवण मंडल की हत्या के विरोध में ग्रामीणों व समर्थकों ने एनएच 80 को जाम कर दिया है. लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं हत्या की घटना से मुहल्ले में दुर्गापूजा का रंग फीका पड़ गया है. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें- खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
लालू-तेजस्वी को फिर CBI का समन, पू्छताछ के लिए 3-4 अक्टूबर को बुुलाया दिल्ली 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)