बिहार के युवक को दिल्ली में मार डाला, छठ पर आनेवाला था घर

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली में बिहार के युवक की दोस्तों ने ही हत्या कर दी है. दोस्तोें ने चाकू से हमला कर घटना को अंजाम दिया. सूत्रों की मानें तो छठ पूजा पर प्रियांशु खुद आनेवाला था. लेकिन अब उसका शव पहुंचा है. हत्या की घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मुहल्ले में सन्नाटा पसर गया है.

बताया जाता है कि छपरा के मढ़ौरा स्थित लालापुर गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब प्रियांशु का शव दिल्ली से लाया गया. सूत्रों के अनुसार सुरेश शर्मा के पुत्र प्रियांशु दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रियांशु वहां अपना बिजनेस करना चाहता था. उसे कहां पता था कि दोस्त सब मिल कर ही उसकी हत्या कर देंगे. हत्या का आरोप रूम पार्टनर समेत अन्य पर लगाया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी रूम पार्टनर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना 18 अक्टूबर की है. वहीं शव शनिवार को लाया गया.

सूत्रों के अनुसार लालापुर गांव में शव के आते ही देखनेवालों का जमावड़ा लग गया. 23 वर्षीय प्रियांशु उर्फ पुनीत दिल्ली के बादली थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहता था. घटना के समय उसका रूम पार्टनर इसुआपुर निपनिया निवासी बिट्टू भी मौजूद था. बताया गया कि बिट्टू हमलावर के डर से बाथरूम में छिप गया था. हमलावर दोस्तों के जाने बाद बिट्टू ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. लेकिन पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि इस साजिश के पीछे बिट्टू का ही हाथ है.

पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई करते हुए बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने भी बिट्टू पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बिट्टू के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया. परिजनों की मानें तो प्रियांशु इसी साल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की थी. उसने गाजियाबाद से बीटेक पासआउट था. प्रियांशु के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. सो उसने किसी तरह दिल्ली में एक कॉल सेंटर खोल कर बिजनेस शुरू किया.

परिजनों के अनुसार दो भाइयों में बिट्टू बड़ा था तथा उसके पिता लखनऊ में प्राइवेट नौकरी कर रहे हैं. हत्या की घटना से उसकी मां की स्थिति काफी खराब हो गयी है. परिजनों के अनुसार दीवाली के दिन ही घटना की जानकारी मिली. घर में छठ की तैयारी धरी की धरी रह गयी. परिजनों की मानें तो प्रियांशु छठ पूजा में घर आनेवाला था. इसी बीच कल उसका शव पहुंचा.