तलवार पाकर गदगद दिखे नित्यानंद, लड़ेंगे राजनीतिक लड़ाई

पटना (जुलकर नैन) : मिशन 2019 को ध्यान में रख कर भाजपा ने कार्यसमिति की बैठक आयोजित की. पटना आयोजित दोदिवसीय बैठक का शनिवार को समापन हो गया. समापन के मौके पर कई तरह के निर्णय लिये गये. लेकिन इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने सबों का ध्यान खींचा.

खास बात रही कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को उनके समर्थकों ने तलवार भेंट की. जानकारी के अनुसार पूर्व उपमहापौर रूपनारायण मेहता और भाजपा के महानगर प्रवक्ता राजेश साह ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय को तलवार भेंट कर सम्मानित किया.

इतना ही नहीं, दोनों नेताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष को पगड़ी भी पहनायी. अपना सम्मान पाकर काफी गदगद दिखे. उन्होंने अपने समर्थकों को आश्वासन दिया कि उनकी तलवार व पगड़ी की वे इज्जत रखेंगे. उनकी राजनीतिक लड़ाई में ये सम्मान उनका मनोबल बढ़ायेगा.

वहीं नित्यानंद राय ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे केंद्र सरकार की योजनाओं को गांव गांव तक पहुंचायें. लोगों को भाजपा के प्रति जागरूक करें. बूथ व पंचायत स्तर पर संगठन के कामों को ले जायें. यही आपलोगों का लक्ष्य हो. कार्यक्रम के समापन में उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव को भी बधाई दी.

यह भी पढ़ें- धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)