बिहार में नहीं थम रहा क्राइम, 24 घंटे में फिर 5 की हत्या

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में क्राइम कम नहीं हो रहे हैं. अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आंकड़ा देखें तो सूबे में आज का दिन भी ठीक नहीं रहा है. दुर्गापूजा जैसे दिन भी क्राइम का बोलबाला रहा. बुधवार को भी सूबे में पांच लोगों की हत्या की खबर है. वहीं छिनतई, लूट, छेड़खानी जैसी घटनाएं भी नहीं रूक रही हैं. यह तब है जब पूजा को लेकर पूरे राज्य का प्रशासन एलर्ट मोड में है.

जिलों से छन कर आ रही रिपोर्ट के अनुसार सबसे बड़ी घटना मधुबनी में हुई. वहां फुलपरास थाना के बेलहा में भीड़ ने दो युवकों को पीट पीट कर मार डाला. बताया जाता है कि दोनों मृतक अपराधी प्रवृति के थे. दोनों बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैलायी तो भीड़ ने आक्रोशित होकर घटना को अंजाम ​दिया. इसके अलावा पटना के बख्तियापुर में राहुल नामक युवक की हत्या अपराधियों ने कर दी. उसे तो घर में घुस कर अपराधियों ने गोली मारी. बाद में पीएमसीएच में उसकी मृत्यु हो गयी. यह मामला नया टोला माधोपुर का है.

इसके अलावा मुंगेर में आपसी विवाद में टीचर ने छात्र के पिता पर डंडा बरसा दी. इसमें पिता की मौत हो गयी. बताया जाता है कि फीस को लेकर विवाद था. वहीं जानकारी के अनुसार भागलपुर में भी क्राइम की बड़ी घटना हुई है. बताया जाता है कि अज्ञात महिला को बदमाशों ने चाकू से गला रेत दिया. घटना में उसकी मौत हो गयी. शौच करने के दौरान बदमाशों ने तपोवर्धन मुहल्ले में घटना को अंजाम दिया.

बुधवार को हुए अपराधों की अन्य खबरें
— गोपालगंज में दहेज़ के लोभ में पति ने नवविवाहिता पत्नी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

— कटिहार के पोठिया स्थित विषनीचक गांव के दबंगों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास. निजी अंगों को पहुंचायी गहरी चोट.

— वैशाली में सेंट्रल बैंक के बाहर महिला से लूट बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने 15 हजार रुपये लूटे. बैंक से महिला निकल रही थी तभी घटना को अंजाम दिया गया.

— मधुबनी के पिपरा नदी से एक युवक का शव बरामद हुआ, हत्या की आशंका है. पिपराघाट का मामला है.

— पटना के मसौढ़ी किशोर शिवा मांझी पर जानलेवा हमला, पेट में गोली मार कर किया जख्मी, प्रेम-प्रसंग का मामला

— सहरसा में सदर थाने के ASI को लोगों ने पीटा, ASI की पहचान जितेंद्र पाण्डेय की रूप में हुई.

यह भी पढ़ें- खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
लालू-तेजस्वी को फिर CBI का समन, पू्छताछ के लिए 3-4 अक्टूबर को बुुलाया दिल्ली 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)