अब फंसे ये बाबा : पहले की गंदी-गंदी बात, फिर ले गये कमरे में

लाइव सिटीज डेस्क : इन दिनों बाबा पर शामत है. आसाराम बापू, राम रहीम, फलाहारी बाबा तो अपनी करतूतों से चर्चा में हैं ही. वहीं पिछले दिनों अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी पूरे देश के 14 फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी कर दी है. इसके बाद भी मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. अब नया मामला बिहार से जुड़ा हुआ है. यहां भी एक बाबा पर कुछ ऐसा ही आरोप लगाया गया है.

मामला सहरसा जिला से जुड़ा हुआ है. जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की रायपुरा पंचायत से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि रायपुरा पंचायत स्थित संतमत आश्रम के एक बाबा पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. आरोप लगाने के बाद से मामला पूरे इलाके में आग की तरह फैल गया. घटना को लेकर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

थाने में दर्ज मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार की सुबह टहलते-टहलते रायपुर चौक पहुंची और मंदिर में प्रणाम करने गयी. तभी वहां मंदिर में हरिमोहन बाबा ने मुझे देखकर गलत मंशा से गंदी-गंदी बात बोलने लगे. जब मैंने मना किया तो वे हद से ज्यादा बढ़ गये. बाबा ने मुझे खींच कर जबर्दस्ती अपने रूम में ले गये. कमरे में वे हमारे साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे. महिला ने यह भी बताया कि जब हमने शोर मचाया तो गांव के लोग भी वहां पर जुट गये.

पीड़िता ने हरिमोहन बाबा पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. हालांकि आरोपी बाबा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. बाबा ने पुलिस को बताया कि महिला ने ही उनके साथ बदतमीजी की है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है. पुलिस के अनुसार हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
लालू-तेजस्वी को फिर CBI का समन, पू्छताछ के लिए 3-4 अक्टूबर को बुुलाया दिल्ली 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)