बीजेपी नेता के स्टाफ से दिनदहाड़े एक लाख की लूट

गया (पंकज कुमार/प्रदीप रंजन) : गया पुलिस के लिए आज का दिन सुबह से ही खराब रहा. शुरुआत नक्सली वारदात से हुई. ठेकेदार रामाधार सिंह मारे गए. वहीं शहरी क्षेत्र में कटिहार का कुख्यात कोड़ा गिरोह ने दो वारदात को अंजाम देकर पुलिस की अपराध और अपराधियों के खिलाफ जारी विशेष अभियान की हवा निकाल दी. और अब बीजेपी नेता के स्टाफ से एक लाख की लूट ने पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती खड़ी कर दी हे.

बताया जाता है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह की पत्नी के खाते से एक लाख रुपए बैंक से निकाल कर कर्मचारी वापस अशोक नगर स्थित आवास लौट रहा था. एएन कॉलेज मोड़ के पास बाइक सवार लुटेरों ने पीछे से झपटा मारकर रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. अनुज सिंह ने उपरोक्त जानकारी देते हुए कहा कि दिनदहाड़े लूट की घटना अपराधियों के बढ़े मनोबल का परिचायक है.

गया पुलिस बीजेपी नेता के कर्मी से हुई लूट की घटना की तह तक जा भी नहीं पाई थी कि बाइक सवार लुटेरों ने केनरा बैंक से एक लाख दस हजार रुपये निकाल कर लौट रही एक महिला से गांधी मैदान के उत्तर पब्लिक लाइब्रेरी के सामने लूट लिया. सिविल लाइंस थाने में पीड़ित महिला के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

टाउन डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात अपराधियों की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर छापामारी कर रही है. शहर में दो पहिया वाहनों की सघन जांच की जा रही है. समाचार भेजे जाने तक लुटेरों तक पहुंचने में पुलिस को सफलता नहीं मिली थी. वहीं इस घटना से पुलिस महकमे की नींद उड़ गयी है. जबकि, बढ़ते अपराध से पुलिस दहशत में है.