लापरवाही की हदः इमरजेंसी वार्ड में मरीजों के सामने ही कर दिया पोस्टमॉर्टम

जमुई (राजेश कुमार) : बड़ी खबर है जमुई से. बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पोस्टमार्टम किया गया है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा का हवाला देकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही पोस्टमार्टम कर डाला. अस्पताल प्रशासन ने जिला प्रशासन को कटघरे में लेते हुए इसे सुरक्षा में कमी का हवाला देते हुए उठाया गया कदम बताया है.

बता दें कि जमुई में करोडों की लागत से सारी सुविधाओं से लैस पोस्टमार्टम हाउस बनवाया गया है. जमुई के सीएस डॉ. सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने हालांकि इसे डाक्टर द्वारा उठाया गया एक गलत कदम बताया है, वहीं पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने इसे सुरक्षा का हवाला देकर उठाया गया कदम बताया है.

दरअसल रविवार को जमुई सदर अस्पताल के डॉ. धीरेन्द्र ने सारे नियमों को ताक पर रखकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मरीजों की उपस्थिती में एक शव का पोस्टमार्टम कर डाला. बताया जाता है सदर थानाक्षेत्र के अम्बा गांव में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी. जिसे घायल अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया था.

सदर अस्पताल में डाक्टरों ने जांचोपरान्त उसे मृत घोषित कर दिया था. कानूनी प्रक्रिया के बाद मृतक का पोस्टमार्टम वहां से पोस्मार्टम हाउस ले जाकर किया जाना था. पर शहर की स्थित सामान्य रहने के बावजूद डॉक्टर धीरेन्द्र ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही पोस्टमार्टम कर डाला. पूछने पर इसे शहर के अशांत होने का कारण बताया.

यह भी पढ़ें-

 करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)