प्रद्युम्न मर्डर केस : पिंटो फैमिली को कोर्ट से राहत, 5 दिसंबर तक मिली अग्रिम जमानत

लाइव सिटीज डेस्क : प्रद्युम्न मर्डर केस में पिंटो फैमिली को बड़ी राहत मिली है. उन्हें पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है. यह अग्रिम जमानत की याचिका प्रद्युम्न हत्याकांड में गिरफ्तार रेयान इंटरनेशनल ग्रुप के उत्तरी क्षेत्रीय प्रमुख फ्रांसिस थॉमस व एचआर हेड जयेश थॉमस की ओर से दायर की गयी थी.

इसी अग्रिम जमानत याचिका पर शनिवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सुनवाई की. पहले इसकी सुनवाई दोपहर में की गयी. उस समय सुनवाई के पश्चात फैसला सुरक्षित रख लिया गया था. बाद में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पिंटो फैमिली को राहत देते हुए 5 दिसंबर तक के लिए अग्रिम जमानत दे दी है. इसके पहले 28 सितंबर को इसकी सुनवाई हुई थी. उस दिन सीबीआई की ओर से जवाब दाखिल करने के लिए वक्त मांगा गया था.

प्रद्युम्न मर्डर केस से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

बता दें कि याचिका में कहा गया था कि मीडिया के दबाव और राजनेताओं की अति सक्रियता के कारण ऐसा माहौल बना दिया गया, जैसे हत्या के लिए सीधे पिंटो फैमिली ही जिम्मेदार हैं. इसी दबाव के कारण गुरुग्राम पुलिस ने 11 सितंबर को उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बुरी तरह टॉर्चर कर रही है. उन्होंने नियमित जमानत की मांग करते हुए कहा कि वे जांच दल को हर सहयोग देने के लिए तैयार हैं. हालांकि हाईकोर्ट में सीबीआई की ओर से जमानत का विरोध किया गया. सभी पक्षों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने शनिवार को अपना फैसला सुनाते हुए पिंटो फैमिली को अग्रिम जमानत दे दी. वहीं उन दोनों गिरफ्तार स्टाफ की जमानत पर कोई फैसला नहीं आया है.

गौरतलब है कि पिछले माह 8 सितंबर को गरुग्राम के रेेयान स्कूल में बिहार के मधुबनी निवासी वरुण ठाकुर के सात वर्षीय बेटे प्रदयुम्न की हत्या कर दी गयी थी. प्रद्युम्न कक्षा दो के छात्र थे. उनकी हत्या के विरोध में जमकर हंगामा हुआ था. यहां तक बिहार के मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने भी वहां अभिभावकों की ओर से किये जा रहे प्रदर्शन में शामिल हुए थे. मालूम हो कि प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में भी इंसाफ के लिए गुहार लगायी है.

इसे भी पढ़ें : 

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)