राजद का बाउंसर- माफी मांग लें नीतीश, जदयू का पलटवार- औकात में रहें आपलोग

File Photo

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की सियासत राजद व जदयू की बयानबाजी को लेकर गरम है. दोनों पार्टियों में वार-पलटवार की जंग जारी है. डेली नये-नये बयान आ रहे हैं. मंगलवार को राजद की ओर से जो बयान आया, उसके बाद तो जदयू तिलमिला गया है. जदयू ने भी उसी अंदाज में करारा जवाब दिया.

राजद प्रवक्ता व मनेर विधायक भाई वीरेंद्र ने जदयू के खिलाफ जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर लालू प्रसाद से माफी मांग लें तो हम विचार कर सकते हैं. नीतीश कुमार ने ही कहा था कि लालू यादव बड़े भाई हैं और वे छोटे भाई हैं. एेसे में बड़े भाई से माफी मांग लेंगे तो कोई कुछ कहेगा भी नहीं. लालू प्रसाद भोले-भाले हैं. वे छोटा भाई समझ कर माफ भी कर देंगे. लालू जी मन में कोई बात नहीं रखते हैं.

इस पर जदयू गरम हो उठा है. भाई वीरेंद्र के कटाक्ष के खिलाफ मोर्चा संभालते हुए जदयू प्रवक्ता निखिल रंजन ने कहा कि एेसी बयानबाजी राजद को शोभा नहीं देता है. राजद के नेताओं के मुंह से नीतीश कुमार का नाम निकलना भी नहीं चाहिए. राजद के नेताओं की इतनी औकात नहीं कि वो नीतीश कुमार से माफी मांगने को कहें.

गौरतलब है कि जुलाई में लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर एक साथ सीबीआई ने छापेमारी की थी. इसके बाद से जदयू और राजद के बीच रिश्ते में कड़वाहट आ गयी. उसके बाद बिहार में ऐसा राजनीतिक तूफान आया कि महागठबंधन की सरकार उड़ गयी. आनन फानन में यहां एनडीए की सरकार का गठन हो गया. इसके बाद से जदयू और राजद में लगातार उठापटक चल रही है. बयानों की जंग तेज है.

यह भी पढ़ें-  बोलीं राबड़ी- CBI से हम परेशान नहीं, लालू से नहीं हुई है कोई पूछताछ 
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा 
नीतीश कुमार को चुनौती देने शरद यादव फिर आ रहे हैं बिहार, इस बार रहेंगे चार दिन
बांका में बम धमाका, अपराधियों ने कूड़े के ढेर में छिपाकर रखा था

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)