CM नीतीश के पैतृक गांव में बने शूटिंग रेंज को ले गंभीर हैं डीएम, दिए कई आदेश

नालंदा (संतोष कुमार) : सीएम नीतीश कुमार के पैतृक गांव कल्याण बीगहा में संचालित शूटिंग रेंज को और बेहतर बनाने की तैयारी चल रही है. शूटिंग रेंज की प्रशिक्षण व्यवस्था को और प्रभावकारी बनाने को लेकर डीएम ने कमर कल ली है. इसके और बेहतर होने से जिले के खिलाड़ियों को काफी सुविधा होगी.

इसको लेकर शुक्रवार को जिला समाहरणालय में जिलाधिकारी ने अन्य अफसरों के साथ एक बैठक की है. बैठक में कहा गया कि शूटिंग रेंज की ट्रेनिंग प्रणाली में और सुधार लाएं. जिलाधिकारी डॉक्टर त्यागराजन एसएम ने शूटिंग रेंज से संबंधित समीक्षात्मक बैठक में उक्त निर्देश दिए.

समाहरणालय में आयोजित इस बैठक में उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ सुधीर कुमार तथा वरीय उपसमाहर्ता रविंद्र राम को निर्देश दिया कि वह शूटिंग रेंज के कार्य प्रणाली की नियमित समीक्षा करते रहें. उसमें उत्तरोत्तर विकास हो इसका पूरा प्रबंध करें. खेल पदाधिकारी से कहा गया कि वह शिफ्ट बनाकर बच्चों को ट्रेनिंग दें. उन्हें निर्धारित तरीके से शूटिंग का भी अभ्यास कराएं.

छात्रावास के बाथरुम, अन्य मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता या अन्य जगहों की जितनी भी मरम्मती आवश्यक है, उसे इस महीने में पूरा कर लें. शूटिंग रेंज के लिए आवश्यक सामग्रियों से संबंधित सामग्रियों की आपूर्ति से संबंधित निविदा को जल्दी निकलवाने का निर्देश वरीय उपसमाहर्ता रविंद्र राम को दिया गया. बैठक में एसडीओ सुधीर कुमार, बीडीओ समाहर्ता रविंद्र राम, जिला खेल पदाधिकारी सहित शूटिंग रेंज से संबंधित अन्य पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)