भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के समर्थन में आये राजद के शिवानंद तिवारी

अमित शाह, नीतीश कुमार, बिहार पॉलिटिक्स, बिहार राजनीति, शिवानंद तिवारी, राजद नेता, तेजस्वी यादव, लोकसभा चुनाव

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटा जय शाह का मामला देश की सियासत में हॉटकेक बना हुआ है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. विपक्ष भी इसे लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार हमलावर बना हुआ है. इसी कड़ी में बुधवार को राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भाजपा के वरीय नेता यशवंत सिन्हा का समर्थन किया है. वहीं नरेंद्र मोदी को घेरने का काम किया है. बता दें कि जय शाह मामले में यशवंत सिन्हा ने नरेंद्र मोदी पर आज हमला किया है.

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि जय शाह मामले में नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार मुक्त पूंजी खतरे में दिखाई दे रही है. उन्होंने न्यूज पोर्टल पर मानहानि के मुकदमे को लेकर भी सवाल किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह अमित शाह के बेटे के पक्ष में आनन फानन में केंद्रीय मंत्री उतर रहे हैं, वह तो अपने आप में सवाल पैदा कर रहा है.

उन्होंने कहा कि विपक्ष की मांगों पर केंद्र सरकार को चाहिए कि वे पूरी निष्पक्षता से कार्रवाई करे. पूरे मामले की केंद्र सरकार निष्पक्ष जांच कराए. लेकिन, दुर्भाग्य है कि मोदी सरकार परहेज कर रही है. ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है. आखिर केंद्र सरकार सच्चाई से पीछे क्यों हट रही है.

शिवानंद तिवारी ने कमेंट करते हुए कहा कि अमित शाह के बेटे जय शाह के भ्रष्टाचार की जांच नहीं होगी, लेकिन लालू प्रसाद के बेटे की जांच होगी. गजब की दोरंगी नीति है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जय शाह की कंपनी की भी जांच निष्पक्षता से कराए, वरना राजद इस मामले को जनता के बीच ले जायेगा.

राजद नेता यह भी कहा कि यशवंत सिन्हा ने सवाल उठाकर जनता के हित में बढ़िया कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि जय शाह की कंपनी के बचाव में जिस तरह से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से लेकर अन्य मंत्री सामने आये हैं, उससे लगता है कि दाल में जरूर कुछ काला है.

यह भी पढ़ें – 

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)