नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की मॉनिटरिंग करने मोकामा पहुंचे सुशील मोदी

लाइव सिटीज डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित बिहार दौरे के लेकर बिहार भाजपा में काफी उत्साह है. इसकी जबर्दस्त तैयारी की जा रही है. प्रशासनिक स्तर पर तो तैयारी चल ही रही है. वहीं भाजपा अपने स्तर पर भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. एक-एक चीज की मॉनिटरिंग की जा रही है.

इसी कड़ी में शुक्रवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी मोकामा पहुंचे. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर स्थल का निरीक्षण किया. वहीं अधिकारियों समेत भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से तैयारी के बारे में बात की. उनके साथ विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू भी मौजूद थे. उन्होंने लोगों से अपील की है कि पीएम को सुनने के लिए अधिक से अधिक लोग मोकामा पहुंचें.


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शनिवार को पटना आ रहे हैं. वे पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री पटना के ही मोकामा में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री मोकामा से ही बिहार में छह लेन के पुल का शिलान्यास करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोकामा कार्यक्रम को लेकर भाजपा पूरे जोश में है. वह इस कार्यक्रम में रिकॉर्ड भीड़ जुटाने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसे लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय जिलों में खुद घूम रहे हैं. तमाम जिलों में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लोगों को न्यौता दिया गया है. इसके लिए बाजाप्ता रथ भी गांवों में भेजा गया है.

वहीं खुद डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी तैयारी का मोर्चा संभाले हुए हैं. इसी को लेकर वे शुक्रवार को ​मोकामा पहुंचे. उन्होंने ट्वीट भी किया है और लोगों से आने की अपील की है. साथ डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने यह भी कहा है कि केंद्र सरकार ने वादे के अनुसार काम करना शुरू कर दिया है. बिहार पैकेज की योजनाओं का तेजी से कार्यान्वयन होने लगा है.

यह भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा को नहीं आया बुलावा, चेहरे पर छलका दर्द 
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)