पटना में आमने-सामने होंगे यशवंत सिन्हा और पीएम मोदी

यशवंत सिन्हा, मोदी सरकार, भीमा कोरेगांव, yashwant sinha, bhima koregaon, modi sarkar

लाइव सिटीज डेस्क : पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा और वित्त मंत्री अरुण जेटली देश की मौजूदा इकोनॉमी को लेकर आमने-सामने आ गए हैं. कई दिनों से इन दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग चल रही है. अब खबर मिल रही है कि यशवंत सिन्हा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही आमने-सामने होंगे. बता दें कि 14 अक्टूबर को पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह है. जिसमें भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले हैं. पटना विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर रास बिहारी सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने यह भी कहा कि यशवंत सिन्हा को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया है.

बता दें कि यशवंत सिन्हा पटना विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र रह चुके हैं. वह राजनीति विज्ञान के छात्र रह चुके हैं और डिग्री लेने के बाद पढ़ाये  भी हैं. वाइस चांसलर ने कहा कि हो सकता है सिन्हा जी पीएम के साथ बैठना न पसंद करें, इसके इंतजाम भी किये जायेंगे. हालांकि यशवंत सिन्हा ने कहा कि उनके पास और कई अन्य कार्यक्रम में जाने का न्योता मिला है.

फ़िलहाल आपको बता दें कि इस समारोह में बिहार के और भी कई मंत्री नेता और वीआईपी शामिल होंगे, जिनमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, अभिनेता-राजनेता और स्थानीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मुख्य हैं. इसके अलावा बिहार सरकार के विपक्षी नेता लालू प्रसाद यादव जो विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं, शामिल होंगे.

बता दें की आर्थिक मुद्दों पर उठे घमासान के बीच यशवंत सिन्हा को शत्रुघ्न सिन्हा का सपोर्ट मिला था. जेटली पर निशाना साधते हुए अभिनेता से नेता बने सिन्हा ने कहा कि अर्थव्यवस्था की स्थिति पर यशवंत सिन्हा के अवलोकन को मैं और मेरे जैसे सोचने वाले नेता मजबूती से समर्थन करते हैं. पार्टी और पार्टी से बाहर के लोगों ने भी उनके विचारों का तेजी से समर्थन किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे आने और लोगों का सामना करने की सलाह दी.

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)