पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से आहत पति, खुदकुशी का वीडियो बनाकर दी जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदास्थापित एक क्लर्क ने पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली. ऐसा करने से पहले उसने अपनी पत्नी को मैसेज कर जानकारी दी. फिर मोबाइल पर आत्महत्या की रिकॉर्डिंग कर मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है कि पिछले पांच सालों से मृतक का उसकी पत्नि के साथ विवाद चल रहा था. ऐसे में पत्नी बच्चों को लेकर अलग रहने लगी थी. जिस वजह से मृतक काफी तनाव में रहने लगा था.

जानकारी के मुताबिक गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्लर्क पद पर कार्यरत रवि कुमार (50) का अपनी पत्नी पुष्पालता से विवाद चल रहा था. इस बात से वह काफी आहत था और बीते शनिवार को जनता रोड स्थित अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या का वीडियो भी बनाया है. इससे पहले उसने पत्नी के मोबाइल नंबर पर आत्महत्या कर लेने का मैसेज भी किया.

मैसेज मिलते ही मृतक की पत्नी ने रवि के बड़ भाई को मामले की सूचना दी. आनन-फानन में वह उसके घर पहुंचा, तब तक रवि पंखे पर झूलकर खुदकुशी कर ली थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.