बिहार में बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर को मिली जान लेने की धमकी, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल को जान से मारने की धमकी मिली है. हरिभूषण ठाकुर बच्चों और बीजेपी के हिंदुत्ववादी हार्डलाइनर विधायक के तौर पर जाने जाते हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है.

बीजेपी विधायक के हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि एक बार पहले भी मुझे जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसको लेकर सचिवालय थाना में केस किया था. अभी मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा भी है. रात के करीब 10:38 में उन्हें धमकी भरा कॉल आया था.

उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने उनकी मां को भी भद्दी गालियां दी. सुरक्षा मिलने के बावजूद मुझे इस तरह के फोन आना काफी चिंताजनक है. हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि मैं इस तरह की धमकी से डरने वाला नहीं हूं. कोई जरुर कायर आदमी है, जिसे सामने से बोलने की हिम्मत नही है और मुझे फ़ोन कर डराने की कोशिश कर रहा है. 

बता दें कि हरि भूषण ठाकुर बचौल अक्सर ही अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में अग्निपथ आंदोलन को लेकर हुए बवाल के बीच कहा था कि जो लोग हंगामा कर रहे हैं वह देशद्रोही और जेहादी हैं. उन्होंने तो एक बार कहा था कि देश से मुलसमानों की वोटिंग राइट खत्‍म की जानी चाहिए. जिसपर काफी बवाल भी हुआ था.