हरनौत में नीतीश कुमार ने हरिनारायण सिंह के लिए मांगा वोट, कहा- यहां की जनता का आभार मैं नहीं भूला पाऊंगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज लगातार सभाएं कर रहे हैं. नीतीश कुमार अपने छठें प्रचार कार्यक्रम के लिए नालंदा के हरनौत पहुंचे. यहां उन्होंने जेडीयू उम्मीदवार हरिनारायण सिंह के लिए वोट मांगा. अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने कहा कि हमारा और आपका जो रिश्ता है, उसे हम भूल नहीं सकते हैं.

उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने कई बार मुझे सांसद बनाया. हर प्रकार से मेरी मदद की है. जिसके बाद हमने इस क्षेत्र के विकास के लिए लगातार काम किया. उन्होंने कहा कि जब हम केंद्र में भी थे, हमसे जितना बना हमने काम किया. लेकिन जबसे बिहार में काम करने का मौका मिला है, तबसे एक-एक चीज के लिए सक्रिय रहे हैं और काम करते रहे हैं.



सीएम ने कहा कि हमारा शुरू से विश्वास रहा है. न्याय के साथ विकास का काम करना. हमने उसी के हिसाब से काम किया. उन्होंने कहा कि न्याय के साथ विकास का मतलब हर इलाके का विकास और हर तबके का उत्थान करना है और हमने किया भी है. सीएम ने कहा कि जो हाशिए पर हैं, उन्हें मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया.

उन्होंने कहा कि जब हम सांसद थे तो कितना दौरा किया करते थे. ये बात किसी को अब बताने की जरूरत भी है. जब भी हम क्षेत्रों में दौरा करते थे को एक-एक बातों का ध्यान रखते थे. एक दिन हम 12 किलोमीटर तक भ्रमण करते थे. याद कीजिए हम कहते भी थे कि जब आप हमें मौका दीजिएगा तब कुछ काम होगा. तभी सब हंसते थे और हम भी हंसते थे. लेकिन जबसे आपने हमें काम करने का मौका दिया तो उसके बाद से देख लीजिए. हर क्षेत्र में हमने काम किया. सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि एक बार हमें फिर से हमें काम करने का मौका दीजिए. ताकि जो काम अधूरा रह गया है, उसे पूरा कर दें.