बाबूबरही में नीतीश कुमार ने विपक्ष पर किया बड़ा हमला, कहा- भूल गए क्या अपराध के वो दिन?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार-प्रसार जारी है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुखिया नीतीश कुमार लगातार एनडीए को जिताने में जुटे हैं. आज सीएम ने मधुबनी के बाबूबरही विधानसभा क्षेत्र में मीना कामत के लिए वोट मांगा. उन्होंने कहा कि हमने सरकारी सेवाओं नें हर तरफ से लोगों को अवसर देने की पहल की.

सीएम ने कहा कि जिस स्थिति में हमे काम करने का मौका मिला, उस वक्त बिहार का बुरा हाल था. हमने उसे कितना सुधार लाया. उन्होंने कहा कि पहले कितना अपहरण होता था. शाम होते ही लोगों का घरों से निकलना दुश्वार हो जाता था. लेकिन हमने इसमें काफी सुधार किया. बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि सबसे पहले अपराध पर अंकुश लगाया. हमने राज्य में कानून राज स्थापित किया. जितने भी बाहुबलि उस दौरे में थे आज सभी जेल में बंद हैं.



बिहार के मुखिया ने कहा कि पहले व्यवसायी और डॉक्टरों का हाल बुरा रहता था. उनसे फिरौती ली जाती थी. इस डर से कितने व्यवसायी और डॉक्टर बिहार से चले गए. लेकिन जब हमें काम करने का मौका मिला तो हमने पहले उन सभी डॉक्टरों और व्यवसायियों को सम्मानित किया, जो उस दौर में राज्य छोड़कर नहीं गए और यहीं डटे रहे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई लोग ये बात जानते हैं.

प्रदेश के मुखिया ने कहा कि जब हमें काम करने का मौका मिला तब अपराध को कितना नियंत्रण किया, ये भी आपको बताते देते हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्र सरकार ने अपराध से जुड़े आंकड़े सार्वजनिक किए. आप सोच लीजिए कि बिहार में इतनी आबादी है फिर देश में बिहार 23वेें स्थान पर है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो उट-पटांग काम करेंगे ही. उनका स्वाभाव ही उस प्रकार का होता है.इसलिए आपसे अनुरोध करते हैं कि राज्य में एनडीए की सरकार बनाइए.