जेडीयू को लगा झटका, आखिरी मतदान से पहले विधायक राजकिशोर सिंह ने दिया पार्टी से इस्तीफा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीसरे चरण का मतदान अभी बाकी है. उससे पहले जेडीयू को बड़ा झटका लगा है. जेडीयू के विधायक राजकिशोर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस्तीफे के बाद से जेडीयू को जोरदार झटका लगा है.

दरअसल जेडीयू ने राजकिशोर सिंह का इस बार टिकट काट दिया है. जिसको लेकर वे लगातार पार्टी से नाराज चल रहे थे. उनके कार्यकर्ता भी काफी नाराज दिख रहे थे. इसको लेकर रोजकिशोर सिंह ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. मालूम हो कि बिहार में कल तीसरे चरण का मतदान होना है. बता दें कि राजकिशोर सिंह एक कद्दावर नेता हैं. उन्होंने साल 2015 में हम के वृषिण पटेल को लगभग 31 हजार से अधिक वोटों से हराया था.



गौरतलब है कि बिहार में दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है. तीसरे चरण की वोटिंग कल होनी है. वहीं सीएम नीतीश कुमार भी कल पूर्णिया की सभा में अपने अंतिम चुनाव का ऐलान कर दिया है. ऐसे में जेडीयू कहीं न कहीं कमजोर दिखाई पड़ रही है. वहीं नीतीश कुमार के इस आखिरी चुनावी ऐलान के बाद विपक्ष लगातार उनपर हमलावर दिखा. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, मनोज झा और भाई वीरेंद्र सहित तमाम विपक्षी पार्टियों ने जेडीयू की खूब आलोचना की.