बीजेपी विधायक शैलेन्द्र के आरोप पर भड़क गए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल, कहा- उसको मारकर क्या मिलेगा

लाइव सिटीज, भागलपुर/कुणाल शेखर: भागलपुर जिले के बिहपुर से बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से जान-माल का खतरा होने की शिकायत करते हुए पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया है. इसको लेकर बीजेपी विधायक ने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को पत्र लिखा है.

बीजेपी विधायक शैलेन्द्र के आरोप पर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि विधायक शैलेनेद्र के द्वारा सुरक्षा गार्ड लिए जाने को लेकर यह सारा हथकंडा बनाया जा रहा है. वह दबंग विधायक हैं, उन्हें जान का खतरा है. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इंजीनियर शैलेंद्र को बैल करार देते हुए कहा कि कोई भी उसकी हत्या नहीं करेगा. अगर उसकी हत्या हो जाती है तो सीबीआई जांच में वे भी फंस सकते हैं.

बता दें कि बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने जदयू विधायक द्वारा हत्या किए जाने की आशंका को लेकर आईजी सुरक्षा को पत्र लिखा गया है. जिसके बाद उनके पत्र पर पुलिस मुख्यालय से डीआईजी (सुरक्षा) ने भागलपुर डीआईजी से जांच कर उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है.  भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी से मामले की जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

मालूम हो कि पिछले दिनों बिहपुर और गोपालपुर विधायक के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था. पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं. उनपर गोपालपुर और बरारी थाना में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बांधा उत्पन्न करने का केस दर्ज है.

पत्र में आगे विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक ने कॉल कर उन्हें धमकी दी कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यालय है, वहां प्रवेश नहीं करें.  बिहपुर विधायक का कहना है कि वह अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कहीं भी जा सकते हैं, पर गोपालपुर विधायक ने उन्हें अपने क्षेत्र में नहीं आने की धमकी दी है.

बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र और गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के बीच वायरल ऑडियो में गोपाल मंडल ने ही इंजीनियर को कॉल किया था, जिसका ऑडियो वायरल हो गया था. ऑडियो में गोपाल मंडल इंजीनियर को धमकी देते सुनाई दे रहे है. उस ऑडियो के वायरल होने के बाद गोपाल मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इंजीनियर को अपना छोटा भाई और खुद को दबंग कहते हुए सफाई दी थी. यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में रहा था.  बिहपुर विधायक ने पुलिस मुख्यालय को लिखे पत्र के साथ उस ऑडियो क्लिप को भी पेन ड्राइव में डालकर संलग्न किया है. उन्होंने गोपालपुर विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है.