जदयू ने तेजस्वी को दिलायी मां-बाप के शासनकाल की याद, बोला- ‘भूरा बाल साफ करो’ याद है न?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मधुबनी जिले में होली के दिनपांच लोगों की हत्या के मामले में अब सियासत उबाल पर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर JDU  नेता संयज सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ट्वीटर बबुआ को अपने माता-पिता के 15 साल के शासन काल को याद करना चाहिए, जिनके राज्य में 118 नरसंहार हुआ था. उस समय जब अपराधी नरसंहार करता था, उसका जगह एक अणे मार्ग में होता था. सीएम नीतीश के राज में जो अपराधी अपराध करता है, उसको कड़ी से कड़ी सजा दी जाती है.

JDU  नेता संयज सिंह ने कहा कि मधुबनी जाकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. यह घटना बहुत ही दुखद है. ये कोई नरसंहार की घटना नहीं है. आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. मधुबनी हत्याकांड में 72 घंटों को अंदर पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया है और सभी आरोपी पर सख्त कार्रवाई होगी. सीएम नीतीश मामले में डीजीपी से बात पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था. और आज पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है. भूल गए क्या, लालू यादव के राज में कहा जाता था कि भूरा बाल साफ करों, अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं तेजस्वी यादव. ये नीतीश कुमार के राज है. ना किसी को बचाते हैं, और ना ही किसी को फसाते हैं.

आपको बता दें की मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर मुख्य आरोपी प्रवीण झा को गिरफ्तार कर लिया है. प्रवीण झा के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि एडीजी मुख्यालय ने की है. मधुबनी नरसंहार में और 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.