राबड़ी ने PM मोदी को कहा जल्लाद, तो महागठबंधन के नेता बोले- ये गांव का डायलॉग है

लाइव सिटीज, देवांशु प्रभात : राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने पीएम नरेंद्र (Narendra Modi) को जल्लाद और बीजेपी-जेडीयू वाले को नाली का कीड़ा बताया है. राबड़ी देवी के इस बयान के बाद बिहार की सियासत तूफान आ गया है. एक तरफ बीजेपी के नेता लगातार काउंटर बयानबाजी कर रहे हैं. तो महागठबंधन के नेता सीधे-सीधे राबड़ी देवी के इस बयान पर सफाई देने में लगे हैं.

हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा है कि भले ही राबड़ी देवी मुख्यमंत्री पद पर रहीं है. लेकिन वो एक साधारण महिला हैं. उनकी बातों को उस रूप में नहीं लेना चाहिए. भाषा की मर्यादा का ख्याल सबको रखना चाहिए. राबड़ी देवी अभी बहुत दुखी हैं, इसलिए दुख में कोई न कोई बात सामने आ जाती है. डेमोक्रेसी में इस तरह की बातों का कोई स्थान नहीं है.

वहीं, शरद यादव ने कहा है कि सभी की अपनी-अपनी भाषा होती है. राबड़ी देवी गांव के डायलॉग ही बोलती हैं. गांव के संस्कार के हिसाब से राबड़ी देवी बोलती हैं. फिर भी यही कहूंगा कि भाषा की मर्यादा सभी रखना चाहिए. ये जरूर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश को जहां पहुंचाया है, उस हालत को बयां नहीं कर सकते हैं. प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी असली चेहरा है. इसलिए आलोचना तो होगी.

ये भी पढ़ें : सोनिया, लालू खानदान जितनी गाली देगा गरीब का बेटा मोदी उतना ही ताकतवर होगा : गिरिराज

बता दें कि आज चुनावी प्रचार के लिए निकलने के दौरान राबड़ी देवी ने कहा था कि प्रियंका गांधी को पीएम मोदी दुर्योधन ही नहीं कुछ और भी कहना चाहिए था. वो सब तो जल्लाद है. जो लोग जज और पत्रकार को मरवा देता है. ऐसे लोगों को विचार तो खूनखार ही रहेगा. 2014 में नरेंद्र मोदी विकास के नाम पर आए थे, लिकिन विनाश करके रख दिया है. उन्होंने पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है. सो वो राहुल गांधी के फैमली और लालू फैमली पर हमला बोल रहे हैं. देश की जनता नरेन्द्र मोदी से इस चुनाव में बदला ले रही है. बीजेपी वाले और जेडीयू वाले भी नाला का कीड़ा है. बाथरूम का कीड़ा हैं वो लोग. मीसा भारती की जीत तय है, मीसा भारती एकतरफा जीत रही है.