बेगूसराय में गरजे जेपी नड्डा, कहा- बीजेपी आती है तो सीना चीर के अपना काम बताती है, दूसरे अपना काम क्यों नहीं गिनाते

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है. दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए बीजेपी खूब दम खम के साथ प्रचार-प्रसार कर रही है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बेगूसराय पहुंचे. यहां उन्होंने एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की. साथ ही विरोधियों पर खूब हमला किया. उन्होंने कहा कि एक पार्टी ऐसी है जो राज्य में विकास की बात करती है. जिन्होंने अपने शासन में जंगलराज कायम किया था. जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में अब एनडीए की सरकार ही विकास की राह पर ले जा सकता है.

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि अब बिहार की जनता पर सबकुछ निर्भर है कि उन्हें किसपर भरोसा करना है. वे उनपर भरोसा करेंगे जिन्होंने पहले कुछ नहीं किया या फिर उनपर जो पिछले 15 साल से राज्य में काम करते आ रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एक बात जान लीजिए, जो पहले कभी काम नहीं किया उससे आगे काम की उम्मीद रखना कोई अच्छी बात नहीं है.

बेगूसराय की धरती से जेपी नड्डा ने गरजते हुए कहा कि जो लोग हमसे रिपोर्ट कार्ड की बात करते हैं, वे शायद भूल जाते हैं. साल 2015 में पीएम मोदी ने बिहार में 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया था. उन्होंने कहा कि 3094 करोड़ किसानों को दिए गए, एक हजार करोड़ शिक्षा के हिस्से में गया. इसके अलावा 1550 करोड़ रुपये स्किल डेवलपमेंट और 600 करोड़ स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिया गया. वहीं उन्होंने कहा कि हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट, पेट्रोलियम गैस आदि के लिए भारी रकम का आबंटन किया गया. वहीं अब आपलोगों का सपना भी पूरा होने जा रहा है. बिहार में मेट्रो की नींव रख दी गई है. इससे आपलोगों को कितनी सुविधाएं मिलेगी.



जेपी नड्डा ने कहा कि जब बी बीजेपी के नेता आपके बीच आते हैं तो वे खुलकर बताते हैं कि उन्होंने राज्य के विकास के लिए क्या-क्या किया. उन्होंने कहा कि लेकिन और कोई नेता तो अपने काम नहीं गिनाते हैं. नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में देश इतने बड़े संकट में है. लेकिन फिर भी किसी को भूखा नहीं सोना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने समय रहते लॉकडाउन किया और लोगों की जान बचाई.