कैमूर: दुर्गावती पुलिस ने दो गांजा तस्करों को दबोचा, बाइक के सहारे खेप ठिकाने लगाने की थी तैयारी

लाइव सिटीज, कैमूर: स्थानीय थाना क्षेत्र के एन एच दो पर  भेरिया मोड़ के पास शनिवार की रात दुर्गावती पुलिस ने बाइक से गांजा लेकर जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर  अछैबर सिंह पिता स्वर्गीय बिहारी सिंह ग्राम फचकरी थाना मेजा जिला इलाहाबाद एवं राजभवन ठाकुर पिता सूरज ठाकुर ग्राम जोकहाई थाना कोरांव जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश के निवासी बताए जा रहे हैं.

इनके पास से पुलिस ने प्लास्टिक के बोरे से 8 बंडलों में पैक 15 किलो गांजा बरामद किया है. थाना अध्यक्ष संजय कुमार को मुखबिर से सूचना मिली की एक बाइक रजिस्ट्रेशन संख्या एच आर 26 सी डब्ल्यू 8859 से काफी मात्रा में गांजा की खेप लाई जा रही है. इसके बाद दुर्गावती थाना अध्यक्ष  पुलिस बल के साथ इलाके पर अपनी पैनी निगाह रखी. पुलिस को सामने से एक बाइक आते हुए दिखी. इस बाइक पर दो लोग सवार थे. पुलिस ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार दुर्गावती की तरफ भागने लगा. पुलिस ने बाइक सवारों को दौड़ा कर दबोच लिया.

बाइक की जब तलाशी ली गई तो 8 प्लास्टिक की बोरी में 15 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस के द्वारा गांजा एवं बाइक के साथ दोनों तस्करों को दुर्गावती थाने लाया गया. पुलिस अवैध कारोबार में संलिप्त दोनों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.