कैमूर: 500 रूपए के लिए छोटा भाई बना बड़े भाई का दुश्मन, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के कैमूर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को ऐसी खौफनाक सजा दी कि उसकी मौत हो गई. आरोपी छोटे भाई से अपने 500 रुपए मांग रहा था जो उसने उसे पूर्व में दिए थे. छोटे भाई ने जब पैसे देने से मना किया तो बड़े भाई को गुस्सा आ गया. उसने डंडा उठा लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. गुस्से में लाल बड़े भाई को पता भी नहीं चला कि कब उसके छोटे भाई ने दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के सोंधी गांव में घटित हुई. यहां रहने वाला आरोपी रामू मजदूरी का काम करता है. उसका छोटा भाई नाबालिग था. रामू ने बताया कि वह कुछ नहीं करता था और उसे नशे की लत लग गई थी. उसने कई बार मना किया लेकिन उसमें किसी तरह का सुधार नहीं आया.

मोहनिया के थाना प्रभारी आरके यादव ने बताया कि बड़े भाई रामू शर्मा का 500 रुपये की चोरी हो गया था. उसने अपने छोटे भाई 15 वर्षीय सोनू शर्मा पर आरोप लगाया कि उसी ने पैसे की चोरी की है. बड़ा भाई जब छोटे भाई से चोरी किए गए पैसे वापस करने की मांग की तो उनके बीच विवाद हो गया. इसी बीच बड़े भाई ने छोटे की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसमे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.