Big Breaking : लालू यादव का अब दिल्ली एम्स में होगा इलाज, झारखंड में गठित मेडिकल बोर्ड ने लिया निर्णय

लाइव सिटीज, पटना : आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत काफी खराब है. अब उनका आगे का इलाज दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में होगा. उन्हें अब दिल्ली एम्स ले जाने पर फैसला हो गया. लालू की तबीयत को लेकर गठित मेडिकल बोर्ड की टीम ने यह निर्णय लिया है. मेडिकल बोर्ड में आठ डॉक्टरों की टीम ने लालू यादव की सभी मेडिकल रिपोर्ट की जांच की. इसके बाद यह फैसला लिया गया. अब किसी भी समय लालू यादव को दिल्ली एम्स के लिए रवाना किया जाएगा.

दरअसल, लालू यादव की बिगड़ती तबीयत को लेकर रिम्स प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. पिछले 2 दिनों से उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखे जा रहे हैं. सांस लेने में हो रही परेशानी के बाद कई जांच की गई. इसमें निमोनिया के लक्षण पाए गए. उनके फेफड़े में पानी जम गया है. इन्फेक्शन भी देखने को मिला है.



शनिवार को रिम्स प्रबंधन ने आठ सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया था. बोर्ड की सहमति के बाद यह निर्णय लिया गया कि लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा जाए. बता दें कि मेडिकल बोर्ड में शामिल आठ डॉक्टरों में कार्डियोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ हेमंत नारायण, नेफ्रोलॉजी विभाग की एचओडी डॉ प्रज्ञा पंत घोष, ऑर्थोपेडिक के डॉ एलबी माझी, रेडियोलॉजी विभाग के डॉ सुरेश टोप्पो, नेत्र रोग विभाग के डॉ बीवी सिन्हा, सर्जरी विभाग के डॉ आरजी बखला, मेडिसिन विभाग के डॉ जेके मित्रा और यूरोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अरशद जमाल हैं.