सुशील मोदी पर फिर भड़कीं लालू की बेटी रोहिणी, कहा- अनैतिक पाप करने वाला आपकी सोच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या एक बार फिर बीजेपी नेता सुशील मोदी पर भड़क गई हैं। दोनों के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है। दरअसल, इस बार सुशील मोदी राबड़ी देवी को लेकर लालू यादव पर हमला बोला तो रोहिणी सुशील मोदी को अनैतिक पाप करने वाला और इतिहास कलंकित करने वाला तक कह डाला।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आपकी मानसिकता बता रही है घरेलू महिला या महिलाओं के प्रति कैसी आपकी ओछी सोच है। जिसको मां बहनों का भी सम्मान करने का संस्कार नहीं वो नेता तो क्या, इंसान कहलाने के लायक नहीं..!! नोट- महिलाओं के प्रति इसी घिनौनी सोच के कारण डबल इंजन की सरकार ने बालिका गृह कांड को अंजाम दिया!!

एक अन्य ट्वीट में रोहिणी ने लिखा है कि क्या घरेलू महिला.. क्रांति नहीं ला सकती.. जिसके मुंह से ये बात निकली.. महिला और भारतीय समाज का..उपहास और अपमान करने का.. उसने घोर अनैतिक पाप किया..!! रोहिणी ने आगे लिखा है कि जरा ये तो बताओ, सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला फर्जी शिक्षक घोटाला और बालिका गृह कांड में मासूम बच्चियों को सत्ता-संरक्षित बलात्कार करवा कर स्कूल को गैरेज, अस्पतालों को मवेशियों का तबेला बनवाकर विधायिका-कार्यपालिका को कौन विकृत कर रहा है, इस पर भी जरा ज्ञान दें..

दरअसल, सुशील मोदी ने राबडी़ देवी के साथ-साथ लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘घरेलू महिला राबड़ी देवी को सीधे मुख्यमंत्री बनवा कर क्या लालू प्रसाद संसदीय लोकतंत्र की व्यवस्था को दुरुस्त करने की क्रांति कर रहे थे?’