मधुबनी के महमदपुर गांव जाकर पीड़ित परिवार से लोजपा संगठन मंत्री संजय सिंह ने की मुलाकात, 50 हजार का दिया चेक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा संगठन मंत्री संजय सिंह अपने पार्टी नेताओं के साथ मधुबनी जिले के महमदपुर गांव में पहुंचे. वहां पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की. उन्होंने अपनी तरफ से पीड़ित परिवार को पचास हज़ार रुपये देकर आर्थिक सहयोग भी किया. इस मौके पर संगठन मंत्री ने कहा कि जिस तरह से एक परिवार विशेष को लक्ष्य बनाकर हमला किया गया, जिसमें पांच लोगों की हत्या कर दी गयी, वह देखने से लगता है कि सोची समझी साजिश के तहत ये सब किया गया है.

महमदपुर से लौटकर संगठन मंत्री ने बताया कि ऐसी जघन्य हत्या किसी भी सभ्य समाज में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. उन्होंने बिहार सरकार ने मांग किया कि प्रत्येक पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी और मुआवजा दिया जाए. साथ ही अपराधियों को फ़ास्ट ट्रैक ट्रायल चलाकर अविलंब फांसी की सजा दी जाए.

उन्होंने पीड़ित परिवार को अपना फोन नंबर देते हुए कहा कि जब कभी भी परिवार को उनकी जरूरत महसूस हो, अवश्य सूचित करें. वे सहायता के लिये हमेशा उपलब्ध रहेंगे. बता दें कि इसके पहले तेजस्वी भी 7 सदस्यीय आरजेडी टीम के साथ महमदपुर गांव का दौरा कर चुके हैं. पीड़ित परिवार को तेजस्वी ने 5-5 लाख की सहायता राशि प्रदान की, और हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया.