कोरोना लपटों के उग्र होते ही पार्टी कार्यालयों में लगने लगा ताला, कई कार्यालयों पर चस्पा हुआ नोटिस

लाइव सिटीज, पटना: राज्य में कोरोना के भयावह रूप अख्तियार करते ही अब राजनीतिक दलों के पार्टी कार्यालय पर भी ताला लगने लगा है. आरजेडी कार्यालय पहले ही बंद कर दिया गया था. गुरुवार को जेडीयू कार्यालय पर भी ताला लगा दिया गया. हालांकि भाजपा का कार्यालय अभी भी खुला हुआ है लेकिन यहां पहुंचने वाले जरूरी कार्यकर्ता तथा आगंतुकों के लिए प्रवेश से पहले सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना जरूरी बताया गया है. ऐसे लोगों को पार्टी कार्यालय परिसर में प्रवेश करने से पहले मास्क अनिवार्य रूप से लगाना होगा.

भाजपा कार्यालय पर आने को लेकर पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं को मना कर दिया गया है. पदाधिकारी यहां सिर्फ जरूरी काम से ही आ सकेंगे. जदयू कार्यालय के बाहर नोटिस लगा दिया गया है. कार्यालय के भीतर कुछ शीर्ष नेता ही नजर आ रहे हैं. बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए एक के बाद एक सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में ताला लगाया जा रहा है. ऐसे में अब राजनीतिक दलों की मुख्यालय स्तर पर स्थापित पार्टी कार्यालयों में भी सुरक्षा के लिहाज से ताला लगाया जा रहा है.

इधर, शगुना मोड़ के पास हाईटेक अस्पताल में कोरोना से संक्रमित एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. वह तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुआ था. राजधानी के बोरिंग रोड स्थित बंधन बैंक के 16 कर्मचारियों में तीन पॉजीटिव पाए गए हैं. तीन अन्य की भी तबियत खराब चल रही है. छह कर्मचारी सेल्फ आइसोलेशन में हैं. जमुई लोक शिकायत निवारण कार्यालय के एक कर्मचारी की पटना में कोरोना से मौत हो गई. कोरोना से जमुई में यह चौथी मौत है. शंभूगंज में कोरोना से एक शख्स की मौत हो गई है. यहां एक दिन पहले ही 21 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.