पटना में फिर बड़ी वारदात, बैरिया में युवक की ईट-पत्थर से कूंच कर हत्या; मुखिया के कार्यालय से मिला शव

लाइव सिटीज, पटना : पटना के गौरीचक में रविवार को मिले मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी के शव का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि हत्या का अब नया मामला बैरिया से सामने आया है. बैरिया पंचायत के मुखिया रामनाथ यादव के कार्यालय से युवक का शव मिला है. बताया जाता है कि युवक की हत्या की गई है. मृतक की पहचान रविकांत के रूप में की गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. घटना के विरोध में लोगों ने सड़का को जाम कर दिया है. बता दें कि आज ही बेगूसराय में टैंकर के खलासी की हत्या अपराधियों ने कर दी है और शव को कब्रिस्तान के बाहर फेंक दिया था.

इधर, पटना सिटी से सटे इलाके बैरिया पंचायत में उस समय अफरातफरी मच गई, जब वहां के मुखिया के कार्यालय में युवक रामनाथ का शव पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस के अनुसार, युवक का सिर ईंट व पत्थर से कूंचा गया है. आशंका है कि उसकी हत्या ईट-पत्थर से कूंच कर की गई है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया है. मृतक रविकांत बैरिया का ही रहनेवाला था.



गौरतलब है कि आज ही सुबह बेगूसराय के सिंघौल में टैंकर खलासाी का शव मिला है. वह दो दिनों से लापता था. सोमवार की सुबह जब लोग टहल रहे थे तो उनलोगों की नजर शव पर पड़ी. मृतक की पहचान रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना निवासी मोहम्मद ईसा के पुत्र मोहम्मद अमीन के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार, अमीन टैंकर का खलासी था. वह शुक्रवार को घर से निकला था. घर से नहीं लौटने पर घर के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई. आज शव मिला तो घर में कोहराम मच गया. परिजनों के अनुसार, किसी ने अमीन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया, ताकि इससे बचा जा सके.