Bihar Crime : बिहार के भोजपुर में बड़ी वारदात, रंगदारी नहीं दी तो मॉल मालिक को मारी गोली; स्थिति गंभीर

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. ताजा मामला भोजपुर का है. रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने मॉल मालिक को गोली मार दी. उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. वारदात भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के बंगौटी गांव की है. बताया जाता है कि चार दिन पहले मॉल मालिक व कपड़ा कारोबारी विनय राय से अपराधियों ने रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर बीती रात उन्हें गोली मार दी.

मिल रही जानकारी के अनुसार, जख्मी विनायक राय सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के बागर गांव के रहने वाले हैं. वे आरा से अपनी पत्नी के साथ बाइक से गांव लौट रहे थे. बंगौटी गांव के निकट पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी बाइक को रोका और उन्हें गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी. डॉक्टरों ने शनिवार को गोली तो निकाल दी है, लेकिन 72 घंटे तक उन्हें डॉक्टरों ने ऑब्जर्वेशन में रखा है.



डॉ विकास सिंह के अनुसार पेट में गोली लगने के बाद उसकी स्थिति काफी नाजुक थी. इसके बाद ऑपरेशन करके गोली निकाल दी गई है. अब मरीज की हालत स्थिर है, किंतु 72 घंटे के बाद ही कुछ कह पाएंगे. हालांकि घायल कारोबारी बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि गोली मारने वाले बदमाश का नाम उपेंद्र है. चार दिन पहले बदमाश उनकी मॉल पर आया था. उसने रंगदारी में 50 हजार रुपये की मांग की थी.