गुजरात मामले में बोले मनोज तिवारी – अल्पेश पर हो चुका है केस , जल्द होंगे गिरफ्तार

manoj-tiwari-on-alpesh-thak
manoj-tiwari-on-alpesh-thak

पटना। गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले को लेकर दिल्ली में बीजेपी सांसद और एक्टर मनोज तिवारी ने लाइव सिटीज से खास बात—चीत में कहा कि गुजरात मामले में अल्पेश ठाकोर पर सरकार ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है। गुजरात में प्रवासियों पर हमले को उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि ये राहुल गांधी और उनके गैंग अल्पेश ठाकोर की साजिश बताया है।

लाइव सीटीज से की खास बात

लाइव सीटीज से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी की सरकार कार्रवाई भी कर रही है और अपराधी को सजा भी दे रही है। उन्होंने कहा कि यूपी और बिहार के लोगों को कांगेस और उसके गैग की साजिश से सजग रहने की बात कहते हुए कहा कि अगर लोगों को कोई दिक्कत है तो वे प्रशासन के पास जाए प्रशासन उनके साथ है।

बहुत जल्द गिरफ्तार होंगे अल्पेश

गुजरात से बिहारियो के जबरन पलायन को मजबूर करने को की बात को लेकर उन्होंने कहा कि ये पूरी साजिश अल्पेश ठाकोर की है। तिवारी ने का कि पहले तो उन्होने लोगों को वहां से भगाया और फिर अब वहां के लोकल लोगों को भड़का रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि अल्पेश पर सरकार कार्रवार्इ् क्यों नहीं कर रही है? इसपर उन्होंने कहा कि उनके उपर केस हो गया है और जल्द ही उन्हे गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली में भी गुजरात कि घटना दोहराने की कि गई कोशिश

उन्होने कहा कि वे जो नापाक मंसूबा रखा है उसे दिल्ली में भी फैलाने की कोशिश की गई है।रमेश ​बिधुरी के नाम से एक फेक पोस्ट को फैलाकर दिल्ली में भी यूपी और बिहारियों पर हमले कराने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि ये तो अच्छा हुआ कि हम लोग समय रहते सजग हो गए। उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लपेटते हुए कहा कि ये सारी साजिश में राहुल गांधी और उनके गैंग और दिल्ली के सरएम केजरीवाल शामिूल हैं।

जब उनसे पूछा गया कि इस पूरे मामले में पीड़ितों को क्या सहायता दी जा रही है? इसपर मनोज तिवारी ने कहा कि जितने रोग भी राहुल गांधी की गैंग से पीड़ित है उन सभी को सहायता मिलती है। उन्होने कहा कि लोगो को आग लगानेवाले लोगों से दूर रहना चाहिए।