मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला नाबालिक लड़की का शव, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: जिले के कथैया थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,  जहां एक लीची गाछी में नाबालिक लड़की का पेड़ से लटका शव मिला है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई. कोई हत्या बता रहा था तो कोई आत्महत्या.

 इसी बीच आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी लेने के बाद आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.नाबालिक लड़की की पहचान कृष्णन दो महत्व की 15 वर्षीय पुत्री करीना के रूप में हुई है

दअरसल बताया जा रहा है कि शौच करने गए एक युवक ने सुबह-सुबह पेट से लड़का लड़की का शव देखा और शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागा. जिसके बाद मौके पर भीड़ जुट गई और आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इधर, मृतिका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी कल देर शाम से घर से लापता है. काफी खोजबीन भी की लेकिन कुछ पता नहीं चला और आज सुबह उसका पेड़ से लटका शव मिला है. वहीं, मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष संतोष रजक ने बताया जांच की जा रही है.