कैमूर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, गुस्साए लोगों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है. जिसमें कैमुर जिले के कबार गांव में एक 24 वर्षीय युवक के द्वारा बहला-फुसलाकर 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. जिसके बाद लड़की रोते हुए अपने घर पहुंची और पूरी बात को परिजनों से शेयर किया.

बच्ची की बात सुनकर गुस्साए परिजन आरोपी को खोजने लगे. रात के समय में आरोपी युवक एक पेड़ के ऊपर छिपा हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने उसे पेड़ से उतारकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को उसके दरवाजे के पास ले जाकर फेंक दिया.



मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के कबार गांव निवासी रितेश श्रीवास्तव बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही भभुआ पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही हत्या में संलिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

मृतक के परिजनों की माने तो झूठा आरोप लगाकर युवक की हत्या की गई है. जबकि बच्ची के परिजनों का कहना है कि उसे बहला-फुसलाकर गांव के ही पंचायत भवन के पास ले जाकर दुष्कर्म किया गया है. पुलिस बच्ची को अपने कब्जे में लेकर मेडिकल जांच करा रही है. पुलिस के द्वारा 3 लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.