बदमाशों ने बाइक की डिक्की तोड़कर दिनदहाड़े लूटे 4 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में लूट, हत्या जैसी घटना रोजाना सामने आ रही है. बड़ी बड़ी घटना को अंजाम देने से अपराधी बाज नहीं आ रहे है. ताजा मामला समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक की है, जहां 2 की संख्या में आए अपराधियों ने एक बाइक की डिक्की से 4 लाख रुपये उड़ा डाला. उचक्के घटना के बाद आसानी से फरार भी हो गया. ग्रामीण बैंक से 4 लाख रूपये की निकासी कर घर जा रहे दुध कारोबारी से अपराधियों ने पैसे की लुट कर ली. पिड़ित व्यक्ति की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रूपौली गांव निवासी रमेश चौधरी के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है.

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दुध कारोबारी सातनपुर चौक स्थित ग्रामीण बैंक से चार लाख रूपये की निकासी कर बैग में रखकर डिक्की में डाल दिए. जब गाड़ी को स्टार्ट करना चाहे तो देखा कि, उनकी गाड़ी का अगला टायर पंचर है. पंचर बनबाने वह दुकान पर गये और दुकानदार को बुलाने जैसे ही दुकान घुसे कि पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी के बाइक की डिक्की तोड़ कर रूपये लूट लिए और चलते बने.

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, एएसआइ विनय कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर इसकी छानबीन की. पीड़ित व्यक्ति दूध का कारोबार करता है. थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध घटना की प्राथमिकी दर्ज कर उचक्के का पता लगाया जा रहा है.