BIG BREAKING : पटना में सात दिनों से लापता कृषि अधिकारी की हत्‍या, गौरीचक में मिला शव; घर में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, पटना : पटना में सात दिनों से लापता मसौढ़ी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या हो गई है. अपराधियों ने उनकी हत्या कर गौरीचक में शव को छिपा दिया था. आज रविवार को इस मामले में गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने लापता कृषि अधिकारी अजय कुमार का शव बरामद किया है. बता दें कि सात दिन पहले कृषि पदाधिकारी की पत्नी पूनम ने कंकड़बाग थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लेकिन अब उनकी हत्या कर दी गई है.

पटना में सात दिनों से लापता मसौढ़ी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या हो गई है. अपराधियों ने उनकी हत्या कर गौरीचक में शव को नदी किनारे गाड़ दिया था. आज रविवार को इस मामले में गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने लापता कृषि अधिकारी अजय कुमार के शव को बरामद किया है. 18 जनवरी से ही प्रखंड कृषि पदाधिकारी लापता थे. इसे लेकर कृषि पदाधिकारी की पत्नी पूनम ने कंकड़बाग थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लेकिन अब उनकी हत्या कर दी गई है.



जानकारी के अनुसार, अजय कुमार मूलरूप से लखीसराय के बड़हिया के रहने वाले थे. वे मसौढ़ी में प्रखंड कृष पदाधिकारी के पद पर पोस्टेड थे. वे परिवार के साथ कंकड़बाग के बुद्ध नगर रोड नंबर दो दक्षिणी चांदमारी में रहते थे. पिछले दिनों अजय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद से वह घर पर ही रह रहे थे. कुछ दिन पहले ही उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद वे 18 जनवरी सोमवार को ऑफिस के लिए सुबह करीब सात बजे घर से मसौढ़ी के लिए निकले, लेकिन शाम को घर नहीं लौटे. जानकारी ली गई तो पता चला कि वे ऑफिस भी नहीं पहुंचे थे. इसके बाद कंकड़बाग थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से बीती रात जानकारी मिली थी कि लापता अजय कुमार की हत्या कर दी गई है तथा नदी के किनारे शव को गाड़ दिया गया है. रविवार को सुबह से ही पुलिस मसौढ़ी में दरधा नदी ​के किनारे शव को ढूंढ रही थी. लेकिन पता नहीं चला. बाद में जानकारी मिली कि गौरीचक में नदी के किनारे से शव बरामद हुआ है. सूचना पाकर कंकड़बाग थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.