Video Tweet कर चिराग पासवान बोले – अब शांत हो जाओ Jamui, मैं हूं न !

chचिराग पासवान (File Photo)

पटना : बिहार के जिला जमुई के हालात पिछले दो दिनों से खराब हैं. दोनों संप्रदाय के लोगों में फसादी तत्‍व सक्रिय हुए हैं. कई घटनाएं घटी हैं. अफवाह को बढ़ने से रोकने को जमुई में इंटरनेट सेवा को बंद रखा गया है. बिगड़े हालात को काबू में करने के लिए पुलिस और प्रशासन को कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ रही है.

इस बीच जमुई के लोजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने वीडियो ट्वीट कर शांति की अपील की है. उन्‍होंने माना है कि दो दिनों से जमुई के बने हालात बहुत ही चिंताजनक और दुखद हैं. कह रहे हैं कि जमुई पर वे लगातार नजर रखे हैं. जमुई के डीएम-एसपी से पल-पल की सभी जानकारी प्राप्‍त कर रहे हैं. शांति को बहाल करना है. सबों की भूमिका जरुरी है.

चिराग बता रहे हैं कि उन्‍होंने जमुई की स्थिति को लेकर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की है. नीतीश कुमार ने डीआईजी विकास वैभव को जमुई भेजा है और शांति बहाली के लिए हर जरुरी कदम उठाये जा रहे हैं. वे कह रहे हैं कि जिन तत्‍वों के कारण जमुई डिस्‍टर्ब हुआ है, उन्‍हें बख्‍शा नहीं जाएगा.

चिराग पासवान ने कहा कि सभी दोषी तत्‍वों की पहचान कराई जाएगी. पर अभी जमुई के शांतिपसंद सभी लोगों को आगे आना होगा. सबसे पहले शांति बहाल हो. हम सांसद के रुप में अपनी हर भूमिका के निर्वहन को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें – जमुई में फिर शुरू हुआ बवाल, दो पक्षों में रोड़ेबाजी-फायरिंग
जमुई में स्थिति अब भी तनावपूर्ण, लोगों की समझदारी से कायम है शांति
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)