दाउद के भाई इकबाल कासकर के शूटर छिपे हैं बिहार में !

पटना : अंडरवर्ल्ड के कुख्यात डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के पकडे जाने के बाद उसके कई गुर्गों की तलाश देश भर में शुरू हो गई है. इसी क्रम में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पटना पहुंची है. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम आज बुधवार की देर शाम पटना आई है. उन्हें कासकर के दो शार्प शूटर्स की तलाश है.

बता दें कि बीते 19 सितंबर को दाऊद के छोटे भाई इकबाल कासकर को मुंबई की ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इकबाल को जबरन उगाही और धमकी देने के आरोप में मुंबई में मौजूद उसके घर से अरेस्ट किया गया. मामले में इकबाल के अलावा 4 और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी.

पटना के पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम को कासकर के दो शूटर शमीम और गुड्डू की तलाश है. उन्हें बिहार में कहीं गुप्त स्थान पर छिपा हुआ माना जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच पटना STF के साथ मिलकर जांच में जुट गई है.

इकबाल कासकर को आज ठाणे की अदालत ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. कोर्ट ने ठाणे पुलिस की अर्जी पर कासकर के अलावा दो अन्य आरोपियों की पुलिस कस्टडी 4 दिन के लिए बढ़ा दी है. मुंबई पुलिस को शक है कासकर और उसके गुर्गों ने धमकी देकर पिछले 3 साल में शहर के बिल्डर्स और ठाणे के जूलर्स से करीब 100 करोड़ रुपये की उगाही की है. इस मामले में पुलिस एनसीपी के दो स्थानीय नेताओं की संदिग्ध भूमिका की भी जांच कर रही है. इन नेताओं ने कथित रूप से कासकर और बिल्डर्स के बीच मिडलमैन की भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें – सावधान ! दाउद इब्राहिम लौट रहा है भारत, क्रेडिट लूटना चाहेगी भाजपा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)