Bihar Crime : आरा में युवक की सिर काटकर हत्‍या, पूर्णिया में क्रिकेट संघ में उपाध्यक्ष का मर्डर

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में अपराधियों के सामने पुलिस बौनी साबित हो रही है. रविवार की सुबह आरा में युवक की अपराधियों ने हत्या कर दी. सिर काट कर कहीं और फेंक दिया. वहीं, शनिवार की रात में पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष को बदमाशों ने मार डाला. दोनों ही मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है. प्रदेश में बढ़ते क्राइम से लोग दहशत में हैं. पूर्णिया मामले में आरोपी नवल किशोर यादव के दोस्त मनोज यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, भोजपुर में एक युवक की नृशंस तरीके से बदमाशों ने हत्या कर दी. वारदात रविवार की सुबह गड़हनी थाना क्षेत्र में हुई है. बताया जाता है कि बराप टोला स्थित बनास नदी से शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी मच गई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लेकिन बरामद शव के सिर नहीं है. केवल धड़ मिला है. इससे मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है. दरअसल, बराप टोला गांव के लोग आज सुबह नदी किनारे शौच के लिए गए हुए थे. तभी उनलोगों की नदी किनारे सिर कटी लाश पर नजर पड़ी. वे सब सहम गए. फिर पुलिस को जानकारी दी गई.



उधर, पूर्णिया में शनिवार की रात जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष जय सिंह की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि जय सिंह अपनी नजदीकी मित्र से मिलकर घर लौट रहे थे. उसी समय अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने हमलावरों की एक छूटी हुई बाइक को आग के हवाले कर दिया. वारदात अरगरा चौक के समीप शनिवार की रात में हुई. बताया जाता है कि रविवार को जयकुमार सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई है. एसपी दयाशंकर के अनुसार, आपसी रंजिश होने की वजह से यह वारदात हुई है. मामले में नवल किशोर यादव को आरोपी बनाया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.