नालंदा: घर – घर जाकर लोगों को भाजपाइयों ने बताया सीएए बारे में

नालंदा, (संतोष कुमार): नागरिक संशोधन कानून (CAA) के सर्मथन में राष्ट्रव्यापी जनजागरण अभियान की शुरुआत बिहारशरीफ शहर के महलपर मोहल्ला से भाजपा के विधायक डा. सुनील कुमार एवं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रो. रामसागर सिंह के नेतृत्व में की गयी. भाजपाइयो ने घर -घर जाकर कुंडी खड़ाकाया और लोगों को सीएए के बारे में बताया.

उन्होंने लोगों से कहा कि कानून के तहत पाकिस्तान, बंगलादेश, अफगानिस्तान में जो अल्पसंख्यक है जिन्हें वहां सताया जा रहा है. उन्हे भारत की नागरिकता दी जायेगी. न कि भारत में रहे किसी भारतवंशियों की नागरिकता छीनी जाएगी. यह कानून नागरिकता देने के लिए बनी है न कि किसी की नागरिकता छीनने की. इस जनसंपर्क अभियान के क्रम में सीएए के सर्मथन में लोगों से हस्ताक्षर भी कराया गया.

डॉ. सुनील ने बोला कांग्रेस पर हमला 

पत्रकारों से बात करते हुए बिहारशरीफ के विधायक डॉ सुनील ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास इच्छाशक्ति के साथ साथ नेतृत्व की कमी है. विपक्षी पार्टियां तुष्टिकरण की राजनीति के लिए एक वर्ग विशेष को बहका रही है. इस बर्ग का वोट लेने के लिए विपक्षी पार्टियों में होड़ मची है. उन्होंने लोगों से अपील की किसी के बहकावे में नहीं आए नागरिक संशोधन कानून जनहित और देश हित में लिया गया फैसला है.

जिलाध्यक्ष प्रो. रामसागर सिंह ने बताया कि इस जनसंपर्क अभियान के तहत नालंदा से सोलह लाख लोगों का हस्ताक्षर सीएए के सर्मथन में कराया जाएगा.

इस जनसंपर्क अभियान में जिला उपाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, जिला मंत्री शैलेन्द्र कुमार, अमरकांत भारती, सैयद अरसद करीम,तेजस्विता राधा, विपिन कुमार, वार्ड पार्षद नीरज कुमार, वार्ड पार्षद लालजीत पासवान, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मुन्ना सिंह, डा०प्रदीप कुमार, विमलेश कुमार, अमरेश कुमार, अर्जुन प्र. गुप्ता, मिथुन कुमार, विट्टू कुमार, अनिल पटेल, राजेश कुमार, गन्नी कुमार, संजय कुमार, अमरज्योति कुमार, सौरभ कुमार, श्रवण महतो सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.