नालंदा: मामूली विवाद में भाई ने ही कर दी भाई की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र में खेत में पानी लगाने को लेकर दो सगे भाइयों के बीच कहासुनी हो रही थी. इस दौरान दोनों का मामूली विवाद मारपीट तक पहुंच गया और एक भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर डाली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी.

जानकारी के मुताबिक, रहुई थाना क्षेत्र के इकबालगंज गांव के रहने वाले राज बल्लभ यादव और गोरेलाल यादव की खेत में पानी जाने के कारण कहासुनी हो गयी. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गयी कि गोरेलाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी और डंडे से अपने भाई की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए बिहार शरीफ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

जिसकी सूचना परिजनों ने स्थानीय थाने को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.